उमरिया पुलिस द्वारा महिला जागरूकता अभियान के तहत ग्राम देवरी में स्कूल के छात्र-छात्राओं को गुड टच-बैड टच के बारे में बताकर हेल्पलाइन नंबर की जानकारी दी गई साथ ही स्कूल के स्टाफ व बच्चो को सायबर अपराधो से बचने के उपाय बताये गये 
पुलिस अधीक्षक उमरिया  प्रमोद कुमार सिन्हा के निर्देशानुसार एवं अति. पुलिस अधीक्षक उमरिया व अनु. अधि. पुलिस उमरिया के मार्गदर्शन में आज दिनांक 13.07.2023 को महिला थाना पुलिस द्वारा जिला उमरिया अंतर्गत ग्राम देवरी में सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के छात्र-छात्राओं को गुड टच-बैड टच की जानकारी दी गई साथ ही उन्हे बताया गया यदि उनके साथ कोई भी व्यक्ति ऐसा करता है तो उससे डरे नही इसके बारे में तत्काल आपने स्कूल के टीचर एवं माता-पिता को बताये इसके साथ ही उन्हे हेल्पनंबर भी नोट कराये गये कि इस संबंध में भी अपने परिवार के बताये एवं स्कूल स्टाफ भी इस संबंध में जागरूक हो साथ ही बच्चो व उनके परिवार को जागरूक करें  । इसके अलावा बच्चो व स्कूल स्टाफ को सायबर अपराधो की जानकारी देकर उनसे बचाव के उपाय बताये गये ताकि सायबर अपराधो से सुरक्षित रह सके यदि सायबर अपराध के शिकार हो जाते है तो अपनी मद्द कर सके इस हेतु हेल्पलाइन नंबर इत्यादि की जानकारी दी गई ।
उक्त जागरूकता कार्यक्रम में महिला थाना से उनि लता मेश्राम व महिला थाना थाना स्टाफ एवं 150 के करीब स्कूली बच्चे व स्टाफ उपस्थित रहे ।